Godrej Properties ने नोएडा में 6.46 एकड़ जमीन खरीदी, आवासीय परियोजना विकसित करने की है योजना

Godrej Properties ने नोएडा में 6.46 एकड़ जमीन खरीदी, आवासीय परियोजना विकसित करने की है योजना

कंपनी ने मंगलवार को शेयर बाजार को बताया कि नोएडा प्राधिकरण की ई-नीलामी में उसे नोएडा में एक प्रमुख भूखंड विकसित करने के लिए सबसे ऊंची बोली लगाने वाली कंपनी घोषित किया गया है और उसने आवंटन पत्र हासिल कर लिया है। कुल 6.46 एकड़ में फैली यह जमीन नोएडा के सेक्टर 44 में स्थित है। Godrej Sector 44 Noida Coming Soon New Residential Project.

नयी दिल्ली। रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने नोएडा में 6.46 एकड़ जमीन खरीदी है। कंपनी की योजना इस जमीन पर 3,000 रुपये के अनुमानित राजस्व वाली एक आवासीय परियोजना विकसित करने की है। कंपनी ने मंगलवार को शेयर बाजार को बताया कि नोएडा प्राधिकरण की ई-नीलामी में उसे नोएडा में एक प्रमुख भूखंड विकसित करने के लिए सबसे ऊंची बोली लगाने वाली कंपनी घोषित किया गया है और उसने आवंटन पत्र हासिल कर लिया है। Godrej Sector 44 Noida कुल 6.46 एकड़ में फैली यह जमीन नोएडा के सेक्टर 44 में स्थित है।

कंपनी ने कहा कि भूखंड में लगभग 14 लाख वर्ग फुट विकास क्षमता और लगभग 3,000 करोड़ रुपये की राजस्व क्षमता है। नोएडा में गोदरेज प्रॉपर्टीज की यह छठी परियोजना होगी। गोदरेज प्रॉपर्टीज के प्रबंध निदेशक और सीईओ गौरव पाण्डेय ने कहा कि नोएडा में मौजूदा परियोजनाओं के लिए मजबूत मांग मिली है और यह परियोजना एनसीआर (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) में कंपनी के विकास पोर्टफोलियो को और मजबूत करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *