गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड क्या करती है?

गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड क्या करती है?

गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड (जीपी), गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी, एक रियल एस्टेट कंपनी है। यह आवासीय, वाणिज्यिक, औद्योगिक और टाउनशिप संपत्तियों का निर्माण और विकास करता है । गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड कंपनी Construction के क्षेत्र में कार्य करती है।.

गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड

गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड के ऑडिटर/ऑर्डिटर्स BSR & Co LLP है। कंपनी के चेयरमैन Pirojsha Godrej हैं और Ashish Karyekar गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड के कंपनी सेकेट्री हैं। क्या गोदरेज प्रॉपर्टीज़ काम करने के लिए एक अच्छी कंपनी है? कर्मचारियों द्वारा गुमनाम रूप से छोड़ी गई 475 से अधिक समीक्षाओं के आधार पर, गोदरेज प्रॉपर्टीज की कुल रेटिंग 5 में से 3.8 है। 77% कर्मचारी किसी मित्र को गोदरेज प्रॉपर्टीज में काम करने की सलाह देंगे और 85% का व्यवसाय के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण है।

गोदरेज कंपनी के मालिक का नाम क्या है?

गोदरेज समूह के मालिक आदि गोदरेज भारत के अमीर उद्योगपतियों की लिस्ट में शामिल हैं। कुछ माह पहले ही आदि गोदरेज ने गोदरेज ग्रुप की प्रमुख कंपनी गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स (GPCL)की कमान अपनी दूसरी बेटी निसाबा को सौंपकर हलचल मचा दी थी। 39 साल की निसाबा आदि गोदरेज और परमेश्वर गोदरेज की तीन संतानों में दूसरे नंबर पर है।

Godrej Properties Coming Soon New Residential Projects in Gurgaon 2,3 and 4BHK Apartments Godrej Sector 89 Gurgaon.

गोदरेज की संपत्ति कितनी बड़ी है?

1990 में स्थापित, गोदरेज प्रॉपर्टीज आईएसओ प्रमाणन प्राप्त करने वाली पहली रियल एस्टेट कंपनी है। कंपनी वर्तमान में भारत भर के 12 शहरों में 18.58 मिलियन वर्ग मीटर से अधिक क्षेत्र में ऐतिहासिक परियोजनाएं विकसित कर रही है।

गोदरेज एंड बॉयसे के पास विक्रोली में 3,400 एकड़ जमीन

चचेरे भाई जमशेद, गोदरेज एंड बॉयसे के चेयरमैन हैं। गोदरेज परिवार के पास मुंबई में सबसे ज्यादा जमीन है। गोदरेज एंड बॉयसे के पास मुंबई के उपनगर विक्रोली में 3,400 एकड़ जमीन है। इसमें से 1,000 एकड़ डेवलप की जा सकती है जिसकी वैल्यू 20 हजार करोड़ रुपए होने का अनुमान है।

गोदरेज एक अच्छी कंपनी है?

गोदरेज एक अच्छा ग्रुप है.यू को अपनी बात प्रबंधन के सामने रखने की आजादी है. वे अपने कर्मचारियों का ख्याल रखते हैं। इतने महान संगठन के साथ काम करने का शानदार अनुभव।

अपनी किफायती आवास परियोजनाओं से लेकर अपनी लक्जरी संपत्तियों तक, गोदरेज प्रॉपर्टीज ने उद्योग में नए मानक स्थापित करना जारी रखा है। चाहे आप नए घर या व्यावसायिक स्थान के लिए बाजार में हों, अपने अगले निवेश के लिए गोदरेज प्रॉपर्टीज पर विचार करना उचित है ।

गोदरेज कंपनी कितने साल पुरानी है?

126 साल पुराना गोदरेज ग्रुप जल्द ही अपने बिजनेसेस को स्प्लिट करने जा रहा है।

गोदरेज के पास भारत में कितनी जमीन है?

– गोदरेज परिवार के पास मुंबई में 3400 एकड़ जमीन है, जो शहर के कुल क्षेत्रफल के 10% के बराबर है। गोदरेज परिवार ने जमीन कैसे हासिल की? – शुरुआत में एक पारसी व्यवसायी को बेची जाने के बाद, पिरोजशा गोदरेज ने बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा नीलामी के माध्यम से जमीन का अधिग्रहण किया।

 

Godrej Propertes Residential Plots in Nagpur Near by Mihan Godrej Samruddhi Mahamarg Size 1100 sq ft to 2500 sq ft Coming  Soon.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *