Oh My God! The cost of this flat in Noida is 10 crores, the entire Max Project was sold out even before the construction started

Noida Flats: बाप रे! नोएडा के इस एक फ्लैट की कीमत 10 करोड़, Construction शुरू होने से पहले ही Sold Out हुआ पूरा प्रोजेक्ट

Max Estate 128 Ultra Luxury Flats in Noida: मुंबई में फ्लैट की कीमतें तो शुरू से ही आसमान छू रही हैं लेकिन अब उत्तर भारत के शहरों में भी फ्लैटों की कीमतें भी तेजी से आसमान की ओर बढ़ रही हैं। पहले ये कहा जाता था कि उत्तर भारत में सबसे महंगे घर राजधानी दिल्ली में हैं।

Max Project
Max Project

Max Estate 128 Ultra Luxury Flats in Noida: Max Project मुंबई में फ्लैट की कीमतें तो शुरू से ही आसमान छू रही हैं लेकिन अब उत्तर भारत के शहरों में भी फ्लैटों की कीमतें भी तेजी से आसमान की ओर बढ़ रही हैं। पहले ये कहा जाता था कि उत्तर भारत में सबसे महंगे घर राजधानी दिल्ली में हैं, दिल्ली के बाद हरियाणा के गुरुग्राम में करोड़ों रुपये के फ्लैट आए और अब उत्तर प्रदेश का नोएडा भी इस रेस में दिल्ली और गुरुग्राम को टक्कर दे रहा है। जी हां, नोएडा में एक ऐसा प्रोजेक्ट आया है, जिसके एक फ्लैट की शुरुआती कीमत 8.10 करोड़ रुपये से लेकर 10.26 करोड़ रुपये तक होगी।
प्रोजेक्ट शुरू होने से पहले ही बिक गए सारे फ्लैट्स

Max Estate Sector 128 Noida

Max Ventures & Industries Limited की रियल एस्टेट कंपनी मैक्स एस्टेट्स नोएडा के सेक्टर 128 में अल्ट्रा लग्जरी प्रोजेक्ट शुरू करने जा रही है, जिसका नाम है मैक्स एस्टेट 128 (Max Estates 128)। लेकिन अब आप इस प्रोजेक्ट में फ्लैट नहीं खरीद सकते हैं। जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक Estate 128 प्रोजेक्ट शुरू होने से पहले ही ये पूरी तरह से बिक चुका है।

10 एकड़ की जमीन पर बनेंगे सिर्फ 201 फ्लैट
Max Project मैक्स एस्टेट सेक्टर 128 में 10 एकड़ जमीन पर ये प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहा है। इस प्रोजेक्ट में सिर्फ 3 टावर होंगे, जिनमें कुल 201 फ्लैट बनाए जाएंगे। मैक्स एस्टेट अपने इस प्रोजेक्ट के 80 पर्सेंट एरिया को ग्रीन स्पेस के रूप में छोड़ेगा और सिर्फ 20 पर्सेंट एरिया में ही कंस्ट्रक्शन होगा। एस्टेट 128 में रहने वाले लोगों को सभी लग्जरी सुविधाएं मिलेंगी।
4500 वर्ग फुट होगा सबसे छोटे फ्लैट का साइज

Max Project

रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रोजेक्ट के फ्लैट 18 हजार रुपये प्रति वर्ग फुट के भाव पर बिके हैं और एक फ्लैट का साइज 4500 से 5700 वर्ग फुट तक है। यानी 4500 वर्ग फुट वाले एक फ्लैट की बात करें तो ये 18000 रुपये के हिसाब से 8.10 करोड़ रुपये का पड़ेगा जबकि 5700 वर्ग फुट वाला फ्लैट 10.26 करोड़ रुपये का पड़ेगा।

इस साल सितंबर में शुरू होगा प्रोजेक्ट का काम

ध्यान रहे कि ये तो सिर्फ फ्लैट की कीमत है। इसके अलावा आपको बाकी चीजों के लिए भी लाखों रुपये अलग से खर्च करने होंगे। Max Ventures & Industries Limited के एमडी और सीईओ साहिल वचानी ने एनबीटी को बताया कि प्रोजेक्ट का काम इस साल सितंबर में शुरू होगा और साल 2025 में फ्लैट्स का पोजेशन दे दिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *